मुश्किल में आर्यन : सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक रिमांड में भेजा

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने हिरासत में ले लिया है। शनिवार रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की।जिसमे आर्यन खान सहित 10 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया था। अब इस मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक NCB की रिमांड पर भेज दिया है।
     
  • मनोरंजन

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB  ने हिरासत में ले लिया है। शनिवार रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की।जिसमे आर्यन खान सहित 10 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया था। अब इस मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक NCB की रिमांड पर भेज दिया है। 






मुंबई में एनसीबी ने गोवा जा रहे एक क्रूज छापा मारा है जहा बड़ी मात्रा में  हशीश, कोकीन और एमडी मिली। इस छापे में NCB ने 10 लोगों को हिरासत में लिया था । मुंबई से गोवा जा रहे इस क्रूज पर रेव पार्टी हो रही थी और एनसीबी ने रंगे हाथों आरोपियों को पकड़ लिया था । सभी आरोपियों को रविवार को मुंबई लाया गया था । 



इससे पहले कोर्ट से NCB  ने सभी आरोपी के लिए 11 अक्टूबर तक की रिमांड मांग की थी। आर्यन, अरबाज और मुनमुन की रिमांड पर बहस के दौरान ASG अनिल सिंह ने कहा था कि चैट के जरिए पता चल रहा है कि इसमें इंटरनेशनल कार्टेल की मिलीभगत है। 




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें