Bigg Boss 15:जानें सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स जिनके सलमान भी हुए दिवानें

छोचे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज हो गया है। इसमें सेलेब्रिटीज़ बाहरी दुनिया से कटकर कई हफ़्तों तक एक साथ कंटेस्टेंट्स के रूप में समय बिताते हैं। अब ज़ाहिर है कि साथ रहेंगे तो नोक-झोंक तो होगी ही।
     
  • मनोरंजन

छोचे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज हो गया है। इसमें सेलेब्रिटीज़ बाहरी दुनिया से कटकर कई हफ़्तों तक एक साथ कंटेस्टेंट्स के रूप में समय बिताते हैं। अब ज़ाहिर है कि साथ रहेंगे तो नोक-झोंक तो होगी ही। कभी-कभी तो नोक-झोंक इतनी बढ़ जाती है, कि शो के होस्ट सलमान खान के लिए भी स्तिथि को संभालना मुश्किल हो जाता है। वहीं हम भारतीयों को तो दूसरों का विवाद देखने में मज़ा आती ही है। यही वजह है कि ऐसे कंटेस्टेंट्स को शो में जगह दी जाती है, जो शो में तिल का ताड़ बनाए और शो की टीआरपी को ऊपर ले जाएं। बिग बॉस के हर सीजन में देखा जाता है कि कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे ज़रूर होते हैं, जो विवाद करने में माहिर होते हैं। आइये जानते हैं कौन हैं अब तक के ऐसे कंटेस्टेंट्स जिन्होंने सलमान भाई के भी पसीने छुड़ा दिए।

आसिम रियाज

बिग बॉस 13 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट बनकर उभरे आसिम रियाज (asim riaz) भी विवादों के घेरे में रहे। वैसे तो उनका व्यवहार घरवालों संग ठीक-ठाक रहा लेकिन दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला और पारस से कई बार उनका टकराव देखने को मिला। एक बार तो सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई से तंग आ कर सलमान भाई ने बिग बॉस के घर के दरवाज़े भी खुलवा दिए थे।

रूबीना दिलैक

जितनी लड़ाई, उतनी लोकप्रियता और उतनी ही जीतने की संभावना। इस बात को सच साबित किया बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक (rubina dilaik) ने। रूबीना ने अपने बिग बॉस के सफर के दौरान राहुल वैद्य, कविता कौशिक और निक्की तंबोली कई प्रतिभागियों संग पंगे लिए थे।

डॉली बिंद्रा

डॉली बिंद्रा ने शायद वाइल्ड कार्ड एंट्री ली ही इसलिए थी ताकि लोगों को पता चल सके कि वो कितनी वाइल्ड हैं। इन दिनों भाजपा के मंत्री और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी से उनकी लड़ाई की चर्चा आज भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। मनोज तिवारी का अंडे के ऑमलेट की फरमाइश करना और इस लड़ाई को ‘बाप पर जाना नहीं’ तक ले जाने में डॉली का अहम योगदान था। इस सीजन में डॉली ने श्वेता तिवारी और वीना मलिक को भी नहीं बख्शा था।

गौतम गुलाटी

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम गौतम गुलाटी (gautam gulati) का आता है। बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा रहे गौतम गुलाटी ने सीजन के अंत तक आते आते ऐसा कोई कोई कंटेस्टेंट नहीं छोड़ा था, जिससे उनकी लड़ाई न हुई हो। एक बार तो जब उनकी साथी करिश्मा तन्ना ने एक टास्क के दौरान उनपर मिर्ची डाली थी, तब उनका गुस्सा शो के मेकर्स पर ही फूट गया था।

पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा (pooja mishra) अपने घर पर हों या बिग बॉस के घर में, विवादित भरे बयानों की उनके पास कमी नहीं है। अपनी हरकतों से कभी न बाज़ आने वाली पूजा मिश्रा ने सलमान खान की एक न सुनी और श्रद्धा, महक चहल समेत कई घरवालों संग उनका विवाद जारी रहा।
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें