बॉलीवुड : ड्रग्स के काले खेल का हुआ खुलासा, जानिए ड्रग्स को लेकर इन कलाकारों की राय...

ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के विवादों में आने के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर फिर से देशभर में इस बहस को उजागर कर दिया है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह NCB द्वारा एक क्रूज़ पर छापामारी की गई थी जिसमें आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था।
     
  • मनोरंजन

ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के विवादों में आने के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर फिर से देशभर में इस बहस को उजागर कर दिया है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह NCB द्वारा एक क्रूज़ पर छापामारी की गई थी जिसमें आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। मामले की कार्यवाई अभी जारी है और ऐसे में किसी को भी दोषी या निर्दोष करार देना गलत है। लेकिन इस मामले को लेकर बॉलीवुड फिर से दो हिस्सों में बंटता नज़र आ रहा है। आइए जानते बॉलीवुड में ड्रग्स के लेकर क्या कहते हैं ये सितारे।




बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते खिलाड़ी अखय कुमार ने ड्रग्स के मामले पर बोलते हुए एक विडों जारी की थी। उन्होंने इस वीडियो मेजन खुलासा किया था कि बॉलीवुड में भी ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि बॉलीवुड से जुड़ा हर एक व्यक्ति इसका उपयोग करता है। उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर गुज़ारिश की थी कि उनके बॉलीवुड को ड्रग्स के नाम पर बदनाम न किया जाए।




वहीं भोजपुरी स्टार और बीजेपी के नेता रवि किशन ड्रग्स को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग्स का व्यापार आम है। पाकिस्तान और चीन ड्रग्स की सप्लाई की जाती है। युवा पीढ़ी को बिगाड़ना कुछ लोगों का लक्ष्य है।



वहीं रवि किशन के बयान पर पलटवार करते हुए अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन ने कहा था कि रवि किशन जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर रहे हैं। चंद लोगों की वजह से सब पर आरोप लगाना गलत है।वहीं कई मामलो पर खुलकर अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सुशांत की मौत के बाद छिड़े ड्रग्स विवाद पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि अगर सुशांत ज़िंदा होते तो क्या उनको भी जेल भेजा जाता।



हर मामले में अपनी राय देने और बॉलीवुड पर बिना डरे वार करने वाली कंगना रनौत ने खुद कबूला था की उन्हे भी ड्रग्स की लत लग चुकी है। उन्होंने बॉलीवुड और ड्रग्स माफिया के गहरे सम्बंध होने पर कई बार सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने बताया था कि बॉलीवुड में ड्रग्स लेना आम बात है इसलिए सुशांत को निशाना नहीं बनाना चाहिए।




वहीं फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने ड्रग्स मामले पर बात करते भुए कहा था कि वे सिर्फ कोकीन को ड्रग्स मानते हैं। गांजा उनके हिसाब से कोई ड्रग नहीं है। उन्होंने रवि किशन के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि पूर्व में रवि किशन गांजा पीने के लिए फेमस रहे हैं।




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें