Bigg Boss 15 : प्रतीक ने तोड़ी बिग बॉस की प्रॉपर्टी, तेजस्वी बनी ड्रामा क्वीन...

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रिएलिटी शो Bigg Boss 15 का आगाज हो गया है। बिग बॉस 15 को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए है, यह शो जंगल की थीम पर आधारित है।
     
  • मनोरंजन

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रिएलिटी शो Bigg Boss 15 का आगाज हो गया है। बिग बॉस 15 को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए है, यह शो जंगल की थीम पर आधारित है। बिग बॉस ओटीटी से आए निशांत भट्ट,शमिता शेट्टी और प्रतिक सहजपाल को मुख्य घर में एंट्री मिल गयी है और वे घर की सारी सुविधाएं इस्तेमाल कर सकते है। वही बाकी के कंटेस्टेंट्स को जंगल में ही कम सुविधाओं के साथ रहना पड़ेगा।


बिग बॉस ने ओटीटी से आये कंटेस्टेंट्स को ये जिम्मेदारी दी है की वो घर की व्यवस्था पर नज़र रखेंगे। शो की शुरुवात से ही प्रतिक और जय के बिच छोटे-मोटे मदभेद हो ही रहे है, इसी बीच विश्वसुन्दरी द्वारा जंगलवासियों को टास्क दिया गया। इसके चलते तेजस्वी को घर का मैप मिल जाता है और प्रतीक मैप को छुपा देते है जिससे जंगलवासी घर वालो पर अटैक कर देते है। लेकिन जंगलवासियों की मैप पाने की सारी कोशिशे असफल रही।



कंटस्टेंस के बिच गरमागर्मी काफी बढ़ गयी और प्रतीक सहजपाल और जय भनुशाली के बिच एक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। जिसके बाद बात हाथापाई तक पहुंच गयी। इसमें विशाल कोटियान के बीच बचाव से जय तो शांत हो गये पर प्रतीक का गुस्सा शांत नहीं हुआ।


प्रतीक बिग बॉस की प्रॉपर्टी तोड़ देते है, वो काँच के दरवाजे पर इतनी तेज़ मुक्का मारते है की दरवाज़ा टूट जाता है। जिसके लिए बिग बॉस सभी जंगलवासियो को पूरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर देते है।

 

बिग बॉस के इस फरमान से विशाल काफी भड़क जाते है वो कमरे में आ कर कहते है की ,”जय पर प्रतीक ने हाथ उठाया उस पर कोई बात नहीं ,मुझे नहीं पता आप इसे टीवी पर दिखाएंगे या नहीं पर जब हम में से कोई हाथ उठाएगा उस वक्त फैसला सोच समझ कर लीजियेगा। “

इस पर उमर रियाज़ ने भी बिग बॉस पर अपना गुस्सा निकला और कहा की प्रॉपर्टी तोड़ी उन लोगो ने लेकिन सजा हमलोगो को मिल रही है।  अब दर्शक वीकेंड के वार का इंतज़ार कर रहे है की सलमान खान इस पर क्या कहेंगे। 



नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें