Jammu & Kashmir :स्कूल में घुसे आतंकी, कश्मीरी पंडित और सिख टीचर की हत्या

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से एक बड़ा मामला सामने आया है, जिसमें श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक स्कूल पर हमला बोल दिया
     
  • राज्य

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से एक बड़ा मामला सामने आया है, जिसमें श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक स्कूल पर हमला बोल दिया। इस हमले में दो शिक्षकों को गोली लगने से मौके पर पर ही मौत हो गई, जिसमें स्कूल की महिला प्रिंसिपल भी शामिल हैं।


आज सुबह हुए इस हमले में 2 से 3 आतंकियों ने श्रीनगर के सैदपोरा स्थित एक हाई सेकेंड्री स्कूल को निशाना बनाया, जिसमें स्कूल पहुंचे दो शिक्षकों ने अपनी जान गंवा दी। खबरों के मुताबिक़ स्कुल पर आतंकियों ने दोनों टीचरों के सिर पर गोली मारी है। बताया जा रहा है कि मरने वाले दो शिक्षकों में से एक कश्मीरी पंडित थे और महिला प्रिंसिपल सिख धर्म से ताल्लुक रखती थीं। दोनों कश्मीरी नागरिकों को मारकर आतंकी वहां से भाग निकले हैं। घटनास्थल पर भारी सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है और फरार आतंकियों की तलाश जारी है।

यह घटना तब सामने आई है जब अभी कुछ दिन पहले ही श्रीनगर के मशहूर फार्मेसिस्ट माखन लाल बिंदरू को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया था। कश्मीर में हो रही आम नागरिकों को लगातार हत्या से हड़कंप मची हुई है।


नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें