Drug Case :ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को दिया इमोशनल संदेश, कहा- उम्मीदों की रोशनी पर भरोसा रखों...

बड़े पर्दे के सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स मामले में NCB की हिरासत में हैं।
     
  • मनोरंजन

बड़े पर्दे के सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स मामले में NCB की हिरासत में हैं। वहीं शाहरुख़ के फैंस और बॉलीवुड के कुछ सितारे खुलकर आर्यन के समर्थन में सामने आएं हैं। अब इसी कड़ी में सुपरस्टार और शाहरुख़ के अच्छे दोस्त ऋतिक रोशन का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आर्यन खान के लिए एक लंबी सी पोस्ट लिखी है। गौरतलब है कि इससे पहले ऋतिक पत्नी रहीं सुजैन खान ने भी शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के लिए अपना समर्थन दिया था।


ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर आर्यन की एक तस्वीर साझा करते हुए उनके समर्थन में एक लेख लिखा है। ऋतिक ने लिखा है कि, “माय डियर आर्यन। जिंदगी बहुत ही अजीबोगरीब सफर है। यह इसलिए महान है क्योंकि कुछ भी निश्चित नहीं। यह महान है क्योंकि यह आपके सामने मुश्किल परिस्थितियां लाती है, लेकिन ईश्वर बहुत दयालु है। 


उन्होने आगे लिखा, ईश्वर हमेशा मजबूत इरादों के लोगों के सामने ही मुश्किल हालात पैदा करता है। तुम जानते हो तुम्हें इसके लिए चुना गया है। इस सारे अफरातफरी के माहौल के बीच तुम खुद को संभाल सकते हो और मैं जानता हूं कि तुम ऐसा महसूस भी कर रहे होंगे। क्रोध, भ्रम, लाचारी। आह, नायक को आपके अंदर से बाहर निकालने के लिए आवश्यक सामग्री। लेकिन सावधान रहें, वही तत्व अच्छी बातों का दम घोंट सकते हैं, जैसे दया, करुणा, प्रेम। 


ऋतिक ने लिखा, अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही। गलतियाँ, असफलताएँ, जीत, सफलता, में से यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से को अपने पास रखना है और कौन से हिस्से अनुभव से दूर करने हैं। जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से विकसित हो सकते हैं। मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में भी जानता हूं। इन्हें आत्मसात करो। आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं। उसे आत्मसात करें। वह आपके उपहार हैं। मुझ पर भरोसा करें। एक समय जब तुम इन सब बातों पर गौर करोगे तो देखना तुम्हें काफी चीजें समझ आएंगी। 


ऋतिक रोशन ने अंत मे लिखा, अगर आपने शैतान की आँखों में झांका है और अपने आप को शांत रखा है। शांत रहें। चीजें को देखें। यही बातें तुम्हारे कल का निर्माण करेंगी। और आने वाला कल उम्मीदों की रोशनी से भरा होगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से गुजरना होगा। शांत रहे और खुद को न खोएं। उम्मीदों की रोशनी पर भरोसा करें, वह सदा से वहां है। ढेर सारा प्यार।

 

नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें