मनोरंजन :'कैटरीना' से ब्रेकप कर सारा अली खान के 'शौहर' बनेंगे विक्की कौशल...

विक्की कौशल और सारा अली खान जल्द ही लक्ष्मण उटेकर की अगली रोमांटिक कॉमेडी मे साथ नजर आने वाले है
     
  • मनोरंजन

विक्की कौशल और सारा अली खान जल्द ही लक्ष्मण उटेकर की अगली रोमांटिक कॉमेडी मे साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म को दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स सपोर्ट करेगी। इसकी घोषणा के बाद से ही इसके लिए उत्साह बना हुआ है, और नवीनतम रिपोर्ट ने फैंस की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। विक्की और सारा कथित तौर पर फिल्म में पति-पत्नी की भूमिका निभाएंगे। खबरों के अनुसार, इस रोमांटिक कॉमेडी में विक्की और सारा एक शादीशुदा जोड़े के रूप में होंगे, जो अपना खुद का घर चाहते हैं।


जानकारी के अनुसार इस फिल्म में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई भारत सरकार के प्रमुख कार्यक्रम प्रधानमंत्री आवास योजना का उपयोग करते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म की कहानी इससे बने ड्रामा के इर्द-गिर्द घूमेगी। कुछ महीने पहले फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की गई थी। यह फिल्म 15 नवंबर, 2021 को फ्लोर पर जाने वाली है। इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के उज्जैन और ग्वालियर में होगी। यह फिल्म पहले आयुष्मान खुराना को ऑफर की गई थी। हालांकि, चीजें नहीं हुईं और निर्माताओं ने विक्की कौशल को बोर्ड पर ले लिया।


लक्ष्मण उटेकर ने एक इंटरव्यू में कहा ,'हमारे पास एक रोमांटिक-कॉमेडी के लिए विक्की और सारा हैं। यह एमपी, शायद उज्जैन या ग्वालियर में स्थित है। यह मेरी पिछली फिल्मों की तरह एक छोटे शहर की प्रेम कहानी है, जिसमें मैंने एक सामाजिक संदेश दिया है।


उटेकर ने आगे कहा,'मैं हमेशा से विक्की के साथ काम करना चाहता था। वह इतने शानदार कलाकार हैं। मैं उसका प्रशंसक हूं। सारा में कुछ है और इस फिल्म के लिए वह उपयुक्त हैं, वह इसे मार देंगी। यह एक नई जोड़ी है और वे जादू पैदा करेंगे।' काम के मोर्चे पर, विक्की कौशल के पास 'सरदार उधम सिंह' और 'मिस्टर लेले' हैं, जबकि सारा अली खान के पास पाइपलाइन में 'अतरंगी रे' है।


नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें