कौशांबी : आधा किलो आटे के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोदकर मार डाला...

कौशांबी. यूपी के कौशांबी ज़िले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। महज़ आधा किलो आटे के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में चाकू से कई वार कर दिया। चीख़-पुकार सुनकर मौक़े पर पहुचे लोगो ने किसी तरह घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाज़ुक देख डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफ़र कर दिया। जहा इलाज़ के दौरान बड़े भाई की मौत हो गयी।
     
  • उत्तर प्रदेश

कौशांबी. यूपी के कौशांबी ज़िले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। महज़ आधा किलो आटे के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में चाकू से कई वार कर दिया। चीख़-पुकार सुनकर मौक़े पर पहुचे लोगो ने किसी तरह घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाज़ुक देख डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफ़र कर दिया। जहा इलाज़ के दौरान बड़े भाई की मौत हो गयी। घटना करारी थाना क्षेत्र के चक हिंगुई गाँव की हैं।


करारी थाना के चक हिंगुई गांव का मेराज अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है। जबकि मेराज की मां छोटे बेटे बबलू के साथ रहती है। दोपहर मेराज ने मां पर आटा चोरी का आरोप लगाते हुए उलाहना दिया। जिसका बबलू ने विरोध किया। इससे नाराज बबलू ने मेराज पर चाकू से ताबड़ तोड़ कई वार कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लगा। तड़पता देख बबलू मौके से फरार हो गया। 


वहीं मेराज को लहूलुहान देख परिवार के लोग घबड़ा गए। आनन-फानन में इलाज के लिए एंबुलेंस से मेराज को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया है। जहां पर इलाज़ के दौरान मेराज़ की मौत हो गयी। मृतक की पत्नी यास्मीन बनो की तहरीर पर करारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें