Crime :प्रेम प्रसंग के कारण युवक की पीट-पीटकर की हत्या, वायरल हुआ वीडियो...

राजस्थान के एक यूवक को प्रेम प्रसंग रचाना भारी पड़ गया। दरसल, राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।
     
  • देश

राजस्थान के एक यूवक को प्रेम प्रसंग रचाना भारी पड़ गया। दरसल, राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका गुनाह बस इतना ही था कि उसने पीलीबंगा की एक युवती से प्यार कर लिया था। दरिदंगी इस हद तक की गई उसके शव को युवक के घर के बाहर फेंक दिया गया। दहशत फैलने में कोई कमी न रह जाए इसलिए हत्यारों ने हत्या का वीडियो भी बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए 11 लोगो पर केस दर्ज कर लिया है, वहीं मुख्य हत्यारों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी है।


प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या का मामला पीलीबंगा क्षेत्र के गांव प्रेमपुरा का है, जहां हत्यारे बेख़ौफ़ घूम रहे हैं। जगदीश मेघवाल की हत्या के बाद गांव वाले पुलिस थाने के बाहर न्याय की उम्मीद लगाए धरने पर बैठे हैं। इन गांव वालों की मांग है कि जब तक जगदीश के हत्यारों को नहीं पकड़ा जाता, तब वे जगदीश के शव को नहीं मंज़ूर करेंगे।


मृतक के पिता बनवारीलाल के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे उसी गांव के रहने वाले विनोद, मुकेश, लालचंद उर्फ रामेश्वर, सिकंदर और दिलीप राजपूत जगदीश को बीच में बैठाकर दो मोटरसाईकिल आए और जगदीश को उनके घर के बाहर फेंक दिया। जब बनवारीलाल ने अपने बेटे जगदीश को उठाया तो वो मर चुका था।


नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें