13 अक्टूवर राशिफल : इन राशि के लोगों को आज होगा अचानक धन प्राप्ति !

ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है।
     
  • राशिफल
ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है। ग्रह और नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है। पंडित राजीव शुक्ल से जानिए 13 अक्टूवर 2021 दिन गुरूवार को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। यहां देखें अपनी राशि... 
 
मेष राशि वाले लोगों के आत्मविश्वास में कमी आएगी। संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। धर्म के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र में व्‍यवधान आ सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। 

 वृष राशि वाले लोगों में मानसिक तनाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। आय में व्यवधान आएंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सुस्‍वादु खानपान में रुचि रहेगी। 

 मिथुन राशि वाले लोग आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। माता को अभी स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन में असहज रहेंगे। 

 कर्क राशि वाले लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। कार्यभार में वृद्धि संभव है। 
 
सिंह राशि वाले लोगों का कला एवं संगीत में रुझान बढ़ेगा। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आय की स्थिति में सुधार होगा। किसी सम्‍पत्‍ति से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं। 

 कन्या राशि वाले लोगों में मानसिक शान्ति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में कमी आएगी। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। 

 तुला राशि वाले लोगों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। मित्र के सहयोग से आय के साधन विकसित हो सकते हैं। 

 वृश्चिक राशि वाले लोग आत्मविश्वास में लवरेज रहेंगे, वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। परिवार में आपसी मनमुटाव भी हो सकता है। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। 

 धनु राशि वाले लोग अपनी भावनाओं को वश में रखें। व्यर्थ के विचार एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्‍कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। 
 
मकर राशि वाले लोगों में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। संतान को कष्‍ट होगा। 


 कुंभ राशि वाले लोगों के घर-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मित्रों का साथ मिलेगा। तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे। लेकिन स्‍थान परिवर्तन भी संभव है। 

मीन राशि वाले लोगों में मानसिक शान्ति रहेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं।




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें